बड़ी खबर: अंकिता भंडारी की मां की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

पौड़ी जिले की अंकिता भंडारी की मां सोनी देवी को खराब स्वास्थ्य के चलते जिला अस्पताल पौड़ी के आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है।

Share

अंकिता भंडारी की मां सोनी देवी की तबीयत बिगड़ गई है। अंकिता भंडारी की मां सोनी देवी को पौड़ी जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है। Ankita Bhandari Mother Soni Devi अपनी बेटी को खो देने के गम से वह उबर नहीं पा रही हैं। बीते सोमवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई। जांच में मानसिक तनाव के कारण बीपी फ्लक्चुएड की यह समस्या हुई। आनन-फानन में उनके परिजन उन्हें लेकर पौड़ी जिला अस्पताल पहुंचे। पौड़ी जिला अस्पताल के प्रमुख अधीक्षक विजय अड्डावाला ने बताया कि बुखार और सर्दी जुकाम से ग्रस्त होकर अंकिता की मां अस्पताल पहुंची थीं। उनका ब्‍लड प्रेशर घट बढ़ रहा है। अभी उनका इलाज चल रहा है। साथ ही लगातार उनके स्वास्थ्य की जांच की जा रही है। फिलहाल, उनकी हालत में सुधार है।

सोनी देवी का कहना है कि वो अपनी बेटी के हत्यारों को कड़ी सजा मिलने का लंबे समय से इंतजार कर रही हैं। अंकिता की मां सोनी देवी का आरोप है कि उनके केस को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है। यही वजह है इस केस की पैरवी कर रहे उनके अधिवक्ता अवनीश नेगी की बहन का ट्रांसफर सरकार ने जबरन डीजीपी ऑफिस देहरादून से उत्तरकाशी कर दिया। जबकि, इससे पहले भी उनकी आवाज को गंभीरता से उठा रहे पत्रकार आशुतोष नेगी की पत्नी का ट्रांसफर भी देहरादून से पिथौरागढ़ किया जा रहा था, जिस पर हाईकोर्ट ने स्टे लगाया है। बता दें कि पौड़ी जिले के श्रीकोट डोभ की रहने वाली अंकिता भंडारी यमकेश्वर क्षेत्र स्थित वनंत्रा रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करती थीं, पुलकित आर्य और उसके दो साथी अंकित गुप्ता व सौरभ भास्कर पर आरोप है कि तीनों ने अंकिता को चीला नहर में धक्का देकर मार डाला।