मुख्यमंत्री धामी का बड़ा ऐलान! बनभूलपुरा में अवैध अतिक्रमण की जगह पर बनेगा पुलिस थाना

हरिद्वार दौरे पर पहुंचे सीएम धामी ने कहा कि बनभूलपुरा, हल्द्वानी में जिस जगह से अवैध अतिक्रमण हटाया गया, वहां पर अब पुलिस थाने का निर्माण किया जाएगा।

Share

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हरिद्वार के दौरे पर हैं। हरिद्वार पहुंचे सीएम धामी ने हल्द्वानी हिंसा पर बड़ा बयान दिया है। CM Dhami On Haldwani Violence उन्होंने कहा कि बनभूलपुरा, हल्द्वानी में जिस जगह से अवैध अतिक्रमण हटाया गया, वहां पर अब पुलिस थाने का निर्माण किया जाएगा। अराजक तत्वों द्वारा हमारे पुलिसकर्मियों और पत्रकारों को टारगेट बनाया गया, वह निदंनीय है, उपद्रवियों ने महिला पुलिसकर्मियों तक को भी नहीं बख्शा है। इस तरह की हरकत देवभूमि में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस षड़यंत्र को रचने वाले कुछ लोग पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं और जो भी इस षड़यंत्र के पीछे थे, उन्हें भी जल्द जनता के सामने लाया जाएगा।

बता दे, कि आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हरिद्वार दौरे पर हैं। ‘नारी शक्ति महोत्सव’ में हिस्सा लेने से पहले CM धामी ने एक बड़ा रोड शो किया। इस दौरान CM धामी ने यह बड़ी घोषणा की है। हल्द्वानी के बनभूलपुरा में सरकारी जमीन पर कब्जा करके अवैध मदरसा और अवैध मस्जिद बना दी गई थी। नगर निगम की टीम जब उसे खाली कराने गई तो अतिक्रमणकारियों ने अराजक तत्वों के साथ मिलकर हमला बोल दिया था। उपद्रवियों ने शहर की कानून व्यवस्था को ध्वस्त करते हुए बनभूलपुरा थाने को आग लगा दी थी। वहां खड़े 70 से ज्यादा वाहनों में आग लगाई गई थी। इस हिंसा में कई लोगों की जान गई तो 300 से ज्यादा लोग घायल हुए। अब उस जमीन पर सीएम धामी ने थाना खोलने की घोषणा की है।