उत्तराखंड: 13 दिनों से लापता विनीता भंडारी का शव जंगल से बरामद, प्रेमी गिरफ्तार

करीब 13 दिनों से घर से लापता चल रही युवती का जंगल में जला हुआ शव मिला है। पुलिस ने युवती के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Share

ऋषिकेश क्षेत्र के सुमन पार्क मार्ग अपर ढालवाला निवासी 22 वर्षीय विनीता भंडारी पुत्री महावीर सिंह भंडारी बीते चार दिसंबर को घर से शापिंग करने की बात कह कर बाजार के लिए निकली थी। Body of missing Vineeta Bhandari found जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं चल रहा था। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसकी कोई खबर नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर जब पुलिस ने विनीता भंडारी की मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली तो उन्हें पता चला कि चार दिसंबर की दोपहर में विनिता ने एक व्यक्ति के साथ आखरी बार बात की थी। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पुलिस को विनीता भंडारी नटराज चौक से देहरादून मार्ग की ओर जाती हुई नजर आई, जिस पर पुलिस ने उस क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया तो देहरादून मार्ग पर मुख्य मार्ग से करीब 200 मीटर दूर जंगल में एक युवती का अधजला शव बरामद हुआ।

जिसकी शिनाख्त विनीता भंडारी के रूप में की गई। पुलिस की छानबीन में यह भी सामने आया कि विनीता का गुमानीवाला निवासी अर्जुन रावत पुत्र लाखीराम रावत के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग था। अंतिम बार उसकी अर्जुन रावत से ही बात की थी और उसने विनिता से विवाह करने से इंकार कर दिया। पुलिस का अंदेशा है कि संभवतः विनीता ने इसी कारण यह आत्मघाती कदम उठाया होगा। इस दुखद खबर से जहां मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया बवाल। हालांकि पुलिस ने मृतका के प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस विभाग की टीम मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।