बाजपुर में CM Dhami का मेगा Road Show, बोले- जनता का उत्साह बता रहा पीएम मोदी की होगी प्रचंड जीत

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बाजपुर इण्टर कॉलेज में आयोजित लाभार्थी सम्मान समारोह में प्रतिभाग कर 16 करोड़ 34 लाख 42 हजार रुपए के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

Share

लोकसभा चुनाव से पहले उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने बाजपुर (ऊधमसिंह नगर) में मंगलवार को एक भव्‍य रोड शो की। इस मौके पर बाजपुर में बड़ी संख्या में लोग जुटे और उन्‍होंने सीएम धामी का भव्‍य स्‍वागत किया। CM Dhami Road Show in bajpur मुख्‍यमंत्री सीएम धामी पर बाजपुर के लोगों ने फूलों की वर्षा की। बाजपुर के लोगों द्वारा किए गए स्‍वागत के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा बाजपुर के लोगों को अपार प्रेम पाकर और आशीर्वाद पाकर अभिभूत हूं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बाजपुर इण्टर कॉलेज में आयोजित लाभार्थी सम्मान समारोह में प्रतिभाग कर 16 करोड़ 34 लाख 42 हजार रुपए के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री ने बाजपुर को जलभराव से निजात दिलाने हेतु चकरपुर से बाजपुर- बाजपुर से गुमसानी तक लेवड़ा नदी पर बाढ़ सुरक्षा कार्य कराए जाने व पीडब्ल्यूडी की बेरिया रोड एवं चकरपुर रोड व उनकी पुलिया का पुनःनिर्माण कार्य कराए जाने की भी घोषणा की।

कार्यक्रम स्थल पर मुख्यमंत्री ने महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास विभाग, ग्रामीण आजीविका मिशन (एनआरएलएम) एवं विभिन्न विभागों द्वारा लगाए गए स्टॉलों का निरीक्षण किया । साथ ही विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत भी की। मुख्यमंत्री ने कहा कि तराई की पावन धरती को हमारे सिक्ख परिवारों ने अपनी मेहनत से सींचा है तभी तो ये धरती आज हरी भरी है और खुशहाल है। सिक्ख परंपरा वास्तव में “एक भारत श्रेष्ठ भारत“ की जीवंत परंपरा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि ये मोदी की गारंटी है कि आज लोगों को सरकारी दफ्तरों के चक्कर नहीं काटने पड़ते बल्कि सरकारी कर्मचारी, अधिकारी और जनप्रतिनिधि खुद चलकर आपके दरवाजे तक आ रहे हैं और आपकी समस्याओं का निदान कर रहे हैं।मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास के साथ ही हमनें राज्य के हित में कई ऐसे ऐतिहासिक फैसले लिए जो उत्तराखंड को एक बेहतर और श्रेष्ठ उत्तराखंड बनाने में निश्चित ही अपना योगदान दे रहे हैं। समान नागरिक संहिता को लागू करने से मातृशक्ति को कई कुरीतियों और उत्पीड़नों से मुक्ति मिलेगी।