Dehradun: धारावाली में मिले शव का देहरादून पुलिस ने किया खुलासा, सिगरेट मांगने को लेकर हुआ था विवाद

पटेलनगर क्षेत्र में युवक की हत्या मामले में उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया गया है। सिगरेट मांगने को लेकर उपजे विवाद में आरोपियों ने युवक की हत्या की थी।

Share

देहरादून में अपराध के मामले रोज बढ़ते जा रहे हैं। पुलिस की नकेल कसने के बावजूद भी अपराधी बाज नही आ रहे है। Rohith Murder Case in Dehradun बीते गुरुवार देहरादून के कोवाली धारावाली क्षेत्र में एक युवक का शव मिला था, जिसके बाद एसएसपी के निर्देश पर मामले की जांच की गई। जिसका देहरादून पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस हत्या को अंजाम युवक के दोस्तों ने ही दिया था। पुलिस की मानें तो सिगरेट मांगने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद उसके दोस्तों में खून सवार हो गया और तालाब में डूबोकर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने सारा घटनाक्रम बताया। पता चला कि अंकित और दिलकुश बुधवार रात को प्लॉट में शराब पी रहे थे।

इसी बीच सिगरेट की तलब लगी तो दोनों सिगरेट लेने के लिए निकल गए। वहां से प्लॉट में वापस आए तो देखा कि वहां रोहित भी खड़ा हुआ था। रोहित पहले से ही नशे में था। उसने सिगरेट मांगी लेकिन इन दोनों ने सिगरेट नहीं दी। इसी बात पर दोनों रोहित से झगड़ा करने लगे। इसके बाद उन्होंने रोहित को पानी में धक्का दे दिया। आरोपियों ने उसे पानी में दबा दिया जिससे उसकी मौत हो गई। शव ऊपर न आए इसके लिए उन्होंने उस पर पत्थर रख दिए। घटना के बाद दोनों आरोपी अपने-अपने घर चले गए और अगली सुबह घर से फरार हो गए। हत्या मामले में उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया गया है। मुखबिर की सूचना पर आज आरोपी दिलखुश उर्फ बाला को भुत्तोवाला और अंकित उर्फ माठू को मुरादाबाद से गिरफ्तार किया गया।