देहरादून: फ़ूड डिलीवरी ब्वॉय को तेज रफ्तार टैंकर ने मारी टक्कर, अस्पताल में तोड़ा दम

देहरादून के पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र में माजरा कट के पास एक सीवर टैंकर ने बाइक सवार फूड डिलीवरी ब्वॉय को जोरदार टक्कर मार दी। गंभीर हालत में युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहा युवक ने दम तोड दिया।

Share

उत्तराखंड में लगातार सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे है और लोग असमय ही मौत के मुंह में समा रहे हैं। इसी बीच हादसे की खबर देहरादून से आ रही है। Zomato Delivery Boy Died in Dehradun देहरादून के पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र में माजरा कट के पास एक सीवर टैंकर ने बाइक सवार फूड डिलीवरी ब्वॉय को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार डिलीवरी ब्वॉय गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल डिलीवरी ब्वॉय को अस्पताल भेजा, लेकिन अस्पताल पहुंचाने तक उसकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यूपी के सहारनपुर निवासी अमरीश कुमार (उम्र 38 वर्ष) देहरादून में रहकर फूड डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था। आज सुबह अमरीश अपनी बाइक से माजरा की ओर जा रहा था। तभी माजरा कट के पास एक सीवर टैंकर ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से अमरीश गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने तत्काल हादसे की सूचना पटेलनगर पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और एंबुलेंस के जरिए उसे अस्पताल भिजवाया, लेकिन डॉक्टरों ने डिलीवरी ब्वॉय को मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है। टक्कर मारने के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया।