हादसा! यहाँ खाई में गिरा वाहन, 5 लोगों की मौत, 3 घायल, सीएम धामी ने जताया शोक

Share

नई टिहरी: चारधाम यात्रा मार्ग पर सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। पहाड़ी मार्गों पर वाहन चलाते समय तेज रफ्तार और थोड़ी सी भी असावधानी जान पर भारी पड़ती है। ताजा मामला टिहरी जिले से सामने आ रही है। जिले के भिलंगना ब्लॉक के घुत्तू में भीषण वाहन दुर्घटना हो गई। घनसाली-घुत्तू मोटर मार्ग पर वीरवार अपराह्न पौने तीन बजे एक वाहन सड़क से खाई में गिरा। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकी तीन लोग घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और लोगों को खाई से बाहर निकाला। हालांकि तबतक 5 लोगों की मौत हो चुकी थी और तीन लोग घायल थे। घायलों के पास के हॉस्पिटल में भेजा गया। वहीँ सभी मृतक ग्राम पंचायत बुढ़वा के निवासी थे। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर लगभग 3:00 बजे गाड़ी संख्या UK 14 TA 0932 यूटी लिटी जो कस्बा घनसाली से ग्राम सौड जा रही थी। पोखर गांव के पास जहां से गेवली के लिए नई रोड कट रही है। उस स्थान पर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। उक्त वाहन में कुल 8 व्यक्ति सवार थे।

एसडीआरएफ स्थानीय ग्रामीणों एवं थाना पुलिस की मदद से खाई से निकलवा कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पिलिखी भिजवाया गया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने टिहरी जनपद के पोखर, घनसाली में हुई सड़क दुर्घटना पर शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। मुख्यमंत्री धामी ने अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिये हैं।