चंपावत में भीषण सड़क हादसा! परिवार के चार लोग कार समेत गहरी खाई में गिरे

चंपावत में एक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए। चढ़ाई में नींद की झपकी आने के कारण कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Share

प्रदेश में पूर्व के हादसों में कई लोग अकाल मौत के गाल में समा गए चुके हैं। पहाड़ी क्षेत्रों में खराब सड़कें, नींद की झपकी भी सड़क हादसों का मुख्य कारण बनते हैं। Champawat Road Accident चंपावत जिले में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां टनकपुर-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार खाई में जा गिरी। इस हादसे में दो बच्चों समेत एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए। घायलों को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, हल्द्वानी से मुनस्यारी जा रही कार 23 बीएच 9371जे टनकपुर-पिथौरागढ़ एनएच पर धौन के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

कार सवार तोमिक मुनस्यारी निवासी गणेश सिंह (39), ममता (31), बेटी प्रतिभा (13) और बेटा योगेश (10) घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को रेस्क्यू कर 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉ. गौरांग जोशी ने बताया कि सभी घायलों को प्राथमिक इलाज दिया गया है। फिलहाल स्थिति खतरे से बाहर है। बच्चों के हाथ में चोट आई है। कार चला रहे गणेश ने बताया कि चढ़ाई में उन्हें नींद की झपकी आ गई थी, इस कारण कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।