IAS हरीश चंद्र सेमवाल की अचानक तबीयत हुई खराब, हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे मुख्यमंत्री धामी

मुख्यमंत्री धामी ने सिनर्जी अस्पताल पहुँच कर भर्ती आबकारी सचिव हरिचंद सेमवाल का हालचाल जाना और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

Share

उत्तराखंड के आईएएस हरीश चंद्र सेमवाल की सोमवार देर रात अचानक तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। IAS Harish Chandra Semwal health जिसके बाद आज तड़के मंगलवार को मुख्यमंत्री धामी ने सिनर्जी अस्पताल पहुँच कर भर्ती आबकारी सचिव हरिचंद सेमवाल का हालचाल जाना और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। मुख्यमंत्री ने चिकित्सकों से भी सेमवाल के स्वास्थ्य की जानकारी ली। दरअसल हरीश चंद सेमवाल विभाग के कार्यों के सिलसिले में मुख्यमंत्री आवास पहुंचे थे।

इस दौरान मुख्यमंत्री से विभिन्न फाइलों के अनुमोदन के लिए मुलाकात होने के दौरान ही उनकी तबीयत बिगड़ गई। जानकारी के अनुसार उन्हें मस्तिष्क संबंधी दिक्कत आने की खबर है। आईएएस अधिकारी की तबीयत बिगड़ती देख मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने फौरन हरीश चंद्र सेमवाल को अस्पताल में भर्ती करने के लिए कहा। इसके बाद हरीश चंद्र सेमवाल को सिनर्जी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हरीश चंद्र सेमवाल की स्थिति फिलहाल सामान्य बताई जा रही है। चिकित्सकों की निगरानी में उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रयास चल रहे हैं।