बेटी को प्रेमी के साथ देख पिता ने खोया आपा, जिन हाथों से पाला उन्हीं से घोंट दिया नाबालिग बेटी का गला

आरोपी माता पिता ने बताया कि उनकी नाबालिग बेटी का पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जो उन्हें पसंद नहीं था। पिता गुस्से में लड़की का मुंह बंद कर चुन्नी से गला घोंट दिया।

Share

रुद्रपुर के पहाड़गंज में रहने वाली किशोरी ने आत्महत्या नहीं बल्कि मां बाप ने प्रेम प्रसंग से नाराज होकर उसकी गला दबाकर हत्या की थी। Rudrapur Crime News उन्होंने हत्या करने के बाद मोहल्लेवासियों को ही नहीं बल्कि रिश्तेदारों को भी किशोरी के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कहकर गुमराह किया था। पुलिस ने आरोपी दंपती को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है। बीती 24 फरवरी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पहाड़गंज निवासी शफी अहमद ने अपनी नाबालिक बेटी की हत्या कर दी और हत्या को उन्होंने आत्महत्या दिखाकर बेटी का शव दफनाने के लिए अपने मूल निवास थाना अजीमनगर जिला रामपुर ले गए हैं। मामले की जानकारी मिलते ही रुद्रपुर कोतवाली से पुलिस टीम तत्काल रामपुर के लिए रवाना हुई। रुद्रपुर पुलिस जब शफी अहमद के गांव पहुंची तो देखा कि शव को कब्रिस्तान में दफनाने के तैयारी की जा रही थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और सीधे रुद्रपुर लेकर आ गई।

पुलिस ने बताया कि रुद्रपुर में शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया तो पता चला कि नाबालिग के शरीर पर चोट के निशान थे। पीएम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया था। पीएम रिपोर्ट में नाबालिग की मौत का कारण गला घोंटना पाया गया, जिसके बाद चौकी इंचार्ज की तहरीर पर आरोपी माता पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने मृतका के पिता शफी अहमद और माता खातूनजहां को पहाड़गंज घर से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनकी नाबालिग बेटी का पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जो उन्हें पसंद नहीं था। पिता शफी अहमद ने गुस्से में लड़की को चार पांच थप्पड़ मार दिए और मुंह बंद कर चुन्नी से गला घोंट दिया। वहीं, मां ने बेटी के पैर दबाए रखे। हत्या के बाद दोनों ने इस मामले को आत्महत्या दिखाया और शव को अपने मूल निवास यूपी के रामपुर ले गए, जहां शव को दफनाने की तैयारी की जा रही थी।