उत्तराखंड में बेकाबू बस वाहनों को रौंदते हुए दुकान में जा घुसी, एक व्यक्ति घायल..हिरासत में चालक

बागेश्वर से हल्द्वानी जा रही बेकाबू बस ने कई वाहनों को बुरी तरीके से रौंद दिया। बस के सामने जो भी वाहन आया उसको अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया।

Share

उत्तराखंड के बागेश्वर से हादसे की खबर आ रही है। यहां बेकाबू बस ने कई वाहनों को बुरी तरीके से रौंद दिया। बस के सामने जो भी वाहन आया उसको अपनी चपेट में ले लिया। Bus Accident in Bageshwar वाहनों को रौंदते हुए एक दुकान में जा घुसी। साथ ही दुकानदार को भी भारी नुकसान हुआ है। बागेश्वर से हल्द्वानी जाने के लिए एक केमू यानी कुमाऊं मोटर ओनर्स यूनियन लिमिटेड की बस संख्या UK 04 PA 1189 गरुड़ मार्ग स्थित स्टैंड से स्टेशन की ओर बढ़ी। करीब 100 मीटर आगे बढ़ते ही बस बेकाबू हो गई। बेकाबू बस तेजी से कार, पिकअप वाहन और एक पल्सर बाइक को रौंदते हुए एक दुकान में घुस गई।

इस हादसे में पिकअप चालक चंदन सिंह परिहार पुत्र रतन सिंह परिहार निवासी नदीगांव घायल हो गया। हादसे के वक्त वो अपने वाहन पर बैठा हुआ था। बस की स्पीड देख मौके पर अफरा-तफरी मच गई। राह चल रहे लोगों ने किनारे भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। जिसके बाद दुकान में घुसने के बाद बस वहीं पर रुक गई। क्षतिग्रस्त वाहन स्वामियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस दौरान मौके पर वाहनों की भी लंबी कतार लग गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पहले जाम खोला, उसके बाद बस चालक को हिरासत में लिया और मामले की जांच में जुट गई। इधर, बस चालक का कहना है कि जैसे ही वो बस को लेकर आगे बढ़ा, तभी अनियंत्रित होने लगी। उन्हें बस के ब्रेक फेल का अंदेशा हो गया। जिसके बाद उन्होंने लोगों को बस से बचाने का प्रयास किया। जिसके चलते अन्य वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।