दुखद खबर: नवविवाहित पति पत्नी की गहरी खाई में गिरने से मौत, पिछले महीने हुई थी शादी

Share

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड के टिहरी जिले के प्रतापनगर के दिजुला घाटी से बेहद दुखद खबर सामने आरही है। जहा एक नवविवाहित पति अपनी पत्नी के साथ ससुराल आया था। गांव लौटने के दौरान गाड़ी ना मिलने पर पैदल जा रहे थे। नवविवाहिता का पैर फिसल गया उसे बचाने के लिए पति कूदा और दोनों ही करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिर गए और दोनों की हादसे में दुखद मौत हो गई।

खमनोर ग्राम प्रधान सिलारी सूरज रमोला से मिली जानकारी के अनुसार मोहन लाल, गुना देवी की बीते महीने ही शादी हुई थी। मोहन लाल दिचलि गाँव का निवासी है और पत्नी का गांव सिलारी में है। नवविवाहित पति अपनी पत्नी के साथ ससुराल आया था। बीते रविवार दोनों अपने गांव जा रहे थे। इस दौरान गाड़ी न मिलने के कारण मोहनलाल ने अपने दोस्त को फोन कर बाइक लेकर आने को कहा और दोनों ही गांव के लिए पैदल निकल गए। ससुराल से लगभग 2-3 km आगे ही पहुचे थे कि अचानक गुना देवी का पैर फिसला और मोहनलाल पत्नी को बचाने के चक्कर में दोनों लगभग 500 मीटर गहरी खाई में गिर गए।

जब मोहन का दोस्त बाइक लेकर पहुंचा तो उसने चलते राहगीरों से पूछा कि कि यहां से दो लोग भी गए तो लोगों ने कहा कि हां यहां से दो लोग गए लेकिन दोस्त ने कहा कि वे उस तरफ नहीं गए। इसके बाद इलाके के लोगो ने खोजबीन करनी शुरू की तो सड़क किनारे उनका बैग मिला। जिसके बाद लोगों ने उनको खाई में ढूंढने का काम किया। दोनों लगभग 500 मीटर गहरी खाई में मिले। ग्राम प्रधान सिलारी सूरज रमोला ने 108 को फोन कर उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। जहा से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। लेकिन नवविवाहित जोड़े की तब तक दुखद मौत हो गई।