हादसा: दिल्ली हरिद्वार हाईवे पर सिलिंडर से भरे ट्रक में घुसी रोडवेज बस, चालक की मौत, दो यात्री घायल

दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर शुक्रवार को एक ट्रक और रोडवेज बस के बीच भीषण टक्कर हो गई है। हादसे में रोडवेज बस चालक की मौत हो गई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Share

रुड़की के इमरती गांव के पास दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर एक ट्रक और रोडवेज बस के बीच भीषण टक्कर हो गई है। 2 people injured in Roorkee road accident इससे बस में सवार यात्रियों में चीखपुकार मच गई। हादसे में रोडवेज बस चालक की मौत हो गई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मिली जानकारी के अनुसार, सहारनपुर के छुटमलपुर डिपो की एक बस 35 यात्रियों को लेकर हरिद्वार जा रही थी। जैसे ही बस नंदा कॉलोनी के सामने नगला इमरती बाईपास के पास पहुंची तो आगे चल रहे सिलिंडर से भरे ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक मार दिए। जब तक रोडवेज बस चालक कुछ समझ पाता बस ट्रक में जा घुसी। हादसे से बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

वहीं सूचना मिलने के बाद पहुंची मौके पर पुलिस और राहगीरों की मदद से घायलों को 108 की माध्यम से रुड़की सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि इस हादसे में चिकित्सकों ने बस चालक मोहकम सिंह उम्र 55 वर्ष निवासी सहारनपुर को मृत घोषित कर दिया गया है, जबकि घायल नरेंद्र उम्र 31 वर्ष निवासी पौड़ी और पंकज उम्र 32 वर्ष निवासी पौड़ी का उपचार सिविल अस्पताल में चल रहा है।