उत्तराखंड: कालाढूंगी मार्ग पर दिल्ली के पर्यटकों से भरा टेंपो ट्रैवलर पलटा, 9 पर्यटक गंभीर घायल

नैनीताल के कालाढूंगी नैनीताल मार्ग पर दिल्ली के पर्यटकों से भरा एक टेंपो ट्रैवलर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Share

कालाढूंगी नैनीताल मार्ग पर दिल्ली के पर्यटकों से भरा एक टेंपो ट्रैवलर हादसे का शिकार हो गया। टेंपो ट्रैवलर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। Haldwani Traveler Vehicle Accident हादसे में 9 पर्यटक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। टेंपो ट्रैवलर में दिल्ली के 16 पर्यटक सवार थे। गंभीर रूप से घायल पर्यटकों का हल्द्वानी के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस और परिवहन विभाग ने घटना की जांच शुरू कर दी है। सिटी मजिस्ट्रेट हल्द्वानी एपी वाजपेयी ने निजी अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना और अस्पताल प्रशासन से प्राथमिकता से सभी घायल पर्यटकों के उपचार किए जाने के निर्देश दिए।

बताया जा रहा है कि नैनीताल कालाढूंगी रोड प्रिया बैंड के पास कालाढूंगी से लगभग चार किलोमीटर पहले एक टेंपो ट्रैवलर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें लगभग 19 लोग सवार थे, जिसमें से 9 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, सभी का इलाज सेंट्रल हॉस्पिटल हल्द्वानी में चल रहा है। घायलों को 108 की मदद से हॉस्पिटल पहुंचाया गया। सभी लोग करोलबाग और मोती नगर दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सभी यात्री बीते दिन पंगूठ नैनीताल गए थे और वापसी के समय हादसे का शिकार हो गए। यात्रियों के द्वारा बताया गया कि टेंपो ट्रैवलर चालक की गति तेज होने और सामने से दूसरा वाहन आने पर अचानक ब्रेक लगाने के कारण वाहन पलट गया।