मातम में बदली खुशियां! रुद्रपुर से अयोध्या की ओर शादी में जा रहा था परिवार, भीषण सड़क हादसे ने पल भर में ले ली चारों की जान

उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर से अयोध्या जा रही बारात की कार को सीतापुर में कैंटर ने टक्कर मार दी। जिससे एक ही परिवार के पिता व दो पुत्रों के अलावा नजदीकी रिश्तेदार सहित चार लोगों की मृत्यु हो गई।

Share

बीते गुरुवार को रुद्रपुर में दर्दनाक हादसा हो गया। जहां शादी की खुशियां मातम में बदल गई। Four people of a family died in Sitapur road accident जिससे एक ही परिवार के पिता व दो पुत्रों के अलावा नजदीकी रिश्तेदार सहित चार लोगों की मृत्यु हो गई। इसका पता चलते ही स्वजन में कोहराम मच गया। शादी की खुशियां मातम में बदल गई है। कार में सवार ये चारों लोग उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर से उत्तर प्रदेश अयोध्या की ओर जा रहे थे। अभी इन लोगों की कार खैरताबाद थाना क्षेत्र से निकल रही थी कि हादसे का शिकार हो गई। रुद्रपुर से चले इन लोगों की कार राष्ट्रीय राजमार्ग (नेशनल हाईवे) पर लखनऊ की तरफ से आ रहे एक सीमेंट वाले पाइप लदे ट्रक से टकरा गई। कार की ट्रक से टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक में लदे सीमेंटेड पाइप कार के ऊपर गिर पड़े। इससे कार चालक कार से नियंत्रण खो बैठा। अनियंत्रित कार खाई में जा गिरी। इसके साथ ही कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

दुर्घटना इतनी भयावह थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर मौजूद लोग खुद ही रेस्क्यू करने पहुंच गए। लेकिन क्षतिग्रस्त कार की हालत ऐसी थी कि उसमें से किसी को भी बाहर निकालना संभव नहीं हो सका। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दमकलकर्मियों की मदद से कटर से कार को काटकर उसमें सवार सभी लोगों को निकाला। आनन फानन में कार सवार लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टर ने रुद्रपुर निवासी चारों लोगों के मृत होने की बात कही। कार में 57 साल के रामदास अपने बेटे अविनाश (30), अंकुर (25) और रिश्तेदार लेखराज (50) के साथ सवार थे। सीतापुर के एसपी चक्रेश मिश्रा ने कहा कि कार सवार लोग उत्तराखंड के रुद्रपुर में नौकरी करते थे। चारों लोग रुद्रपुर से अपने गांव अयोध्या जा रहे थे। इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटना हो गयी।