राम मंदिर निर्माण के लिए 90 लाख रुपए दान में देगा ये मुस्लिम परिवार

Share

मुजफ्फरनगर जिले के एक मुस्लिम परिवार ने अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए अपनी 90 लाख रुपयों की निजी संपत्ति को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपने की घोषणा की है। इस परिवार का कहना है कि हमारी इस पहल और सोच से देश के मुस्लिम समाज में ये संदेश जायेगा कि मुसलमान अयोध्या और भगवा से प्रेम करता है।

आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर के खालापार निवासी डॉक्टर मोहम्मद समर गजनी ने यह घोषण की है कि वह अपनी लगभग 90 लाख रुपये की निजी संपत्ति को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपना चाहते हैं। जिससे इस संपत्ति को बेचकर इसका पैसा राम मंदिर निर्माण में लगाया जा सके और मुस्लिम समुदाय में ये संदेश जाये की मुस्लिम भी अयोध्या और भगवा से प्रेम करता है।

आपको बताते चलें कि मोहम्मद समर गजनी भारतीय जनता पार्टी में अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश मंत्री रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि योगी जी किसी धर्म के खिलाफ नहीं है, वे सिर्फ अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि भगवा लोग सही मायनों में राम राज्य लाना चाहते हैं जिसके लिए हिंदुओं और मुस्लिमों को भी आगे बढ़ना होगा और सबको गले लगाना होगा।