Uttarakhand Crime: रुद्रपुर में 270 लीटर कच्ची शराब के साथ दो तस्कर अरेस्ट, एक आरोपी फरार

रुद्रपुर में दो अलग-अलग थानों क्षेत्रों में कच्ची शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि इस दौरान एक आरोपी भागने में कामयाब हो गया।

Share

लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू हो चुकी है। ऐसे में निर्वाचन आयोग के साथ ही पुलिस महकमा भी अलर्ट मोड़ में आ गया है। Liquor smuggling in elections Rudrapur उधम सिंह नगर जिले में पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। दो अलग-अलग थानों क्षेत्रों में कच्ची शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि इस दौरान एक आरोपी भागने में कामयाब हो गया। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने करीब 270 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। पुलिस ने बताया कि उनकी टीम आईटीआई थाना क्षेत्र में गश्त कर रही थी। तभी मंगल बाजार इलाके में नमकीन फैक्ट्री के पास से पुलिस ने बलवीर सिंह निवासी छोटी बरखेड़ी को गिरफ्तार किया है। तलाशी लेने पर आरोपी के पास से पुलिस को कपड़े के थैले में 57 पाउच लगभग 30 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद हुई है।

वहीं दूसरा मामले में रेलवे क्रॉसिंग दोहरी परसा बरखेड़ी के पास का है। यहां पुलिस ने गुरजन्ड सिंह निवासी छोटी बरखेड़ी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस को 200 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई है। वहीं पुलिस ने बताया कि पुलभट्टा थाने क्षेत्र में उन्होंने एक और तस्कर को पकड़ने का प्रयास किया था, लेकिन वो पुलिस को चकमा देकर भाग गया। पुलिस ने बताया कि जब उनकी टीम थाना पुलभट्टा क्षेत्र में चेकिंग कर रही तो, तभी उनकी नजर शंकर फार्म बस्ती की तरफ से आती हुई बाइक पर पड़ी, लेकिन पुलिस को देखकर बाइक सवार घबरा गया और वापस मुड़ने लगा, जिससे वो बाइक सहित गिर गया। पुलिक को अपनी ओर आता देख आरोपी बाइक मौके पर ही छोड़कर भाग गया। तलाशी के दौरान प्लास्टिक के कट्टे से पुलिस टीम को 120 पाउच कच्ची शराब बरामद हुई। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।