लोकसभा चुनाव: कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का उत्तराखंड दौरा, 28 को करेंगे जनसभा

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 28 जनवरी को उत्तराखंड आने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इस कार्यक्रम को कांग्रेस भव्य रूप देने की तैयारी में है।

Share

उत्तराखंड में अब कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी है। एक तरफ प्रदेश प्रभारी बनाई गई कुमारी शैलजा ने आज पहली बार देहरादून आकर संगठन के साथ विस्तार से चर्चा की। Mallikarjun Kharge’s visit to Uttarakhand वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 28 जनवरी को उत्तराखंड आने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इस कार्यक्रम को कांग्रेस भव्य रूप देने की तैयारी में है। पहली बार उत्तराखंड आने के साथ ही खडगे देहरादून में जनसभा को भी संबोधित कर सकती है। कांग्रेस की उत्तराखंड प्रभारी शैलजा कुमारी ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने पार्टी पदाधिकारी व विधायकों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रस्तावित दौरे को लेकर चर्चा की।

सोमवार को उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा पहली बार देहरादून पहुंचीं। पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पार्टी के पूर्व एवं वर्तमान विधायकों के साथ बैठक की। इस दौरान पूर्व सीएम हरीश रावत, विधायक प्रीतम सिंह समेत अन्य विधायक की मौजूद रहे। कुमारी शैलजा ने कहा कि आपसी मत भेद भुलाकर चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को लेकर भी चर्चा की गई। कांग्रेस नए सिरे से अब उत्तराखंड में चुनावी प्लानिंग पर काम कर रही है। इसके लिए पहले प्रदेश प्रभारी माहौल बनाने में जुटी हैं। इसके बाद अब राष्ट्रीय अध्यक्ष का उत्तराखंड दौरा व जनसभा करने की तैयारी है। जिससे पूराने सभी मतभेद और गुटबाजी को खत्म कर नए सिरे से कांग्रेस को उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां और प्लानिंग की जा सके।