अंकिता हत्याकांड को लेकर हमलावर हुआ विपक्ष, करन माहरा ने सरकार पर लगाया साक्ष्य छिपाने का आरोप

अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में कांग्रेस ने यमकेश्वर विधायक और तत्कालीन एसीडीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साथ ही कांग्रेस ने मामले में सीएम धामी का भी इस्तीफा मांगा है।

Share

अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर एक बार फिर से विपक्ष हमलावर हो गया है। कोट्द्वार कोर्ट में जेसीबी ड्राइवर की गवाही के बाद कांग्रेस ने अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में कार्रवाई की मांग की है। Ankita Bhandari murder case कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में यमकेश्वर विधायक रेनू बिष्ट समेत एसडीएम पर सबूत मिटाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने मामले में मुख्यमंत्री पुष्कर धामी से भी इस्तीफे की मांग की। करन माहरा ने कहा विधायक रेनू बिष्ट के कहने पर वनंत्रा रिसॉर्ट में जेसीबी चलाकर साक्ष्य मिटाने का काम किया गया। यह बात कोर्ट में अंकिता भंडारी हत्याकांड के गवाह जेसीबी चालक दीपक ने कही।

बता दें कोर्ट में जेसीबी चालक दीपक ने कहा उसने तत्कालीन उप जिलाधिकारी और भारतीय जनता पार्टी के विधायक के कहने पर रिसॉर्ट पर जेसीबी चलाई थी। करन माहरा ने आरोप लगाए अपराध करने से बड़ा अपराध सबूत के साथ छेड़छाड़ करना होता है। ऐसे में अब देखना होगा कि तत्कालीन उप जिलाधिकारी और यमकेश्वर की विधायक रेनू बिष्ट पर कार्रवाई की जाती है या नहीं? उन्होंने विधायक और उप जिलाधिकारी वर्तमान डीजीपी के खिलाफ 201 और 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की। उन्होंने कहा आरोपियों को बचाने के लिए बुलडोजर चलाने के बाद अंकिता के बिस्तर को स्विमिंग पूल में फेंक दिया जाता है। रिसॉर्ट में आग लगाई जाती है। 15 दिन बाद रिसॉर्ट में फिर आग लगी , जबकि रिसॉर्ट को सील कर दिया जाना चाहिए था।