IIT रुड़की के हॉस्टल में फंदे से लटकी मिली इंजीनियर छात्रा की सड़ी गली लाश, पड़ताल में जुटी पुलिस

हरिद्वार के रुड़की में सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के आईआईटी की एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली है। छात्रा का शव हॉस्टल में के कमरे में पंखे से लटका मिला।

Share

हरिद्वार में आईआईटी रुड़की के हॉस्टल में एक छात्रा ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। छात्रा का शव हॉस्टल में के कमरे में पंखे से लटका मिला। Death Of Student  in Roorkee IIT मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद छात्रों में हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक छात्रा हैदराबाद की रहने वाली है। उसकी लाश के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। हालांकि, सुसाइड नोट में क्या लिखा है, अधिकारियों ने इसकी जानकारी नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट की हैडराइटिंग की जांच कराई जाएगी। वहीं, मृतक छात्रा के बारे में पुलिस ने घरवालों को सूचना भेज दी है।

पुलिस के अनुसार हैदराबाद के निजामपथ निवासी पार्थवी रुड़की आईआईटी से बायो साइंसेज एंड इंजीनियरिंग विभाग थर्ड ईयर की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि चार-पांच दिन से वह डिप्रेशन में चल रही थी और परिजनों का फोन नहीं उठा रही थी। इस पर छात्र के परिजनों ने आईआईटी प्रशासन से फोन पर वार्ता की और मामले की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि उसके रूम से दुर्गंध आने पर छात्राओं ने इसकी जानकारी आईआईटी प्रशासन को दी। सूचना पर आईआईटी प्रशासन ने छात्रा का रूम खुलवाकर देखा तो वह पंखे पर फंदे पर लटकी हुई थी। रविवार शाम को आईआईटी प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी। जिस पर सिविल लाइंस कोतवाली एसएसआई अभिनव शर्मा मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से नीचे उतरवाया। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।