हरिद्वार: मामूली बात पर दो पक्षों के बीच जमकर चले धारदार हथियार, खूनी संघर्ष में 23 साल के युवक की मौत

रुड़की में रविवार को मामूली सी बात पर दो पक्षों में विवाद हो गया है। जिसमें चाकू लगने से सद्दाम (23) समेत तीन और लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Share

हरिद्वार जिले के रुड़की में रविवार को मामूली सी बात पर दो पक्षों में विवाद हो गया है। Young man died in bloody conflict दोनों तरफ से लाठी डंडे एवं धारदार हथियार चले जिसमें युवक की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं शव को कब्जे में लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पनियाला गांव में दो पक्षों की पुरानी रंजिश सामने आई है। बताया जा रहा है कि दो-तीन दिन पहले दोनों पक्षों के बीच में क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद हुआ था। जो विवाद बीती देर शाम बढ़ गया और दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। जिसमें दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे और धारदार हथियार चले।

इस दौरान जमकर धारदार हथियार और लाठी डंडे चले। जिसमें चाकू लगने से सद्दाम (23) समेत तीन और लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को लेकर गांव में अफरातफरी मच गई। सूचना मिलने पर गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सभी घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल में भेजा। सिविल अस्पताल में चिकित्सक ने सद्दाम को मरत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में अभी तक तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच की जा रही है। गांव में तनाव की स्थिति देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है।