उत्तराखंड: घर से भागकर प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी, गुसाए परिजनों ने युवक के पिता को उतारा मौत के घाट

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में युवक ने प्रेमिका को भगाकर शादी की तो इससे नाराज युवती के परिजनों ने उसके पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Share

हरिद्वार के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। Roorkee Murder Case युवक ने प्रेमिका को भगाकर शादी की तो इससे नाराज युवती के परिजनों ने उसके पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। साथ ही एक युवक को भी मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली मंगलौर पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव नारसन क्षेत्र में पड़ा हुआ है। सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची, मौके पर पहुंचकर पुलिस को जानकारी मिली कि मृतक का नाम पूरण प्रकाश (58 वर्ष) पुत्र फकीरा निवासी ग्राम पीरण थाना नागल जनपद सहारनपुर उत्तर प्रदेश है।

पुलिस को इस मामले में जानकारी मिली कि मृतक पूरण प्रकाश के बेटे ने एक लड़की को भगाकर 4 मई को शादी कर ली है। जिससे लड़की के परिवार वालों ने नाराज होकर पूरण प्रकाश की पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र सिंह डोबाल द्वारा एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह, सीओ मंगलौर विवेक कुमार व अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया गया। एसएसपी हरिद्वार प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि मृतक का बेटा मंगलौर क्षेत्र की युवती को लेकर फरार हुआ था। मृतक अपने बेटे को ढूंढने के लिए ही क्षेत्र में आया हुआ था। दूसरे पक्ष द्वारा मृतक की हत्या कर दी गई है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।