उत्तराखंड: नेता जी को हाथ में बंदुक लेकर ठुमके लगाना पड़ा भारी, पुलिस ने दर्ज कर लिया मुकदमा

भीम आर्मी प्रभारी सोनू लाटी और एक अन्य युवक हाथ में बंदूक और पिस्टल लेकर डांस कर रहे हैं। वायरल वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज किया।

Share

हरिद्वार जिले के रुड़की में भीम आर्मी नौटियाल गुट के प्रदेश प्रभारी को अपने एक दोस्त की शादी में पिस्टल और बंदूक लेकर डांस करना भारी पड़ गया। Dance with arms raised सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। दरअसल, मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ। जिसमें भीम आर्मी प्रभारी सोनू लाटी और एक अन्य युवक हाथ में बंदूक और पिस्टल लेकर डांस कर रहे हैं। वायरल वीडियो सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस के पास पहुंची तो मामले की जांच शुरू हुई। सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि रुड़की क्षेत्र में अपने एक दोस्त की शादी में एक हाथ में पिस्टल और एक हाथ में बंदूक लेकर शादी में डांस करते हुए भीम आर्मी के सोनू लाठी निवासी ढंढेरा का एक वीडियो सामने आया है।

वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस की ओर से सोनू लाठी और लाइसेंस धारक पुरुषोत्तम सिंह के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि बंदूक के लाइसेंस धारक पुरुषोत्तम सिंह से बंदूक जब्त कर ली गई है। लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहे पिस्टल के संबंध में सोनू लाठी से पूछताछ की जा रही है। वीडियो बहादराबाद के किसी बैंकट हॉल का करीब एक महीने पुराना बताया जा रहा है। हरिद्वार एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल द्वारा जिले के सभी थाना पुलिस को हथियारों की नुमाइश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। जिसके तहत पुलिस ने कार्यवाही की है।