दुखद खबर: जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहे युवकों की तेज रफ्तार कार पलटी, दो की मौत..तीन घायल

देहरादून के बुल्लावाला-डोईवाला मार्ग पर तेज रफ्तार कार पलटने से दो युवकों की मौत हो गई। जबकि कार में सवार पांच अन्य लोग घायल हो गए।

Share

राजधानी देहरादून के डोईवाला क्षेत्र में एक भीषण हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार कार पलटने से दो युवकों की मौत हो गई। जबकि कार में सवार तीन अन्य लोग घायल हो गए। Car accident in Dehradun Doiwala देर रात बुल्लावाला में एक जन्मदिन समारोह में आए कुछ लोग कार से डोईवाला की तरफ आ रहे थे। हादसा डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत देर रात को हुआ। पांच युवक कार में सवार होकर बर्थडे पार्टी में आए थे. देर रात तक बर्थडे की पार्टी चली। पार्टी खत्म होने के बाद ये युवक कार से लौट रहे थे। रास्ते में इनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

मृतक युवक देहरादून में सेलाकुई भाऊवाला के रहने वाले हैं। इनमें यश पुत्र भूपेंद्र उम्र 17 वर्ष और ऋषभ पुत्र बाबूराम उम्र 17 वर्ष शामिल हैं। वहीं घायलों में विकास पुत्र समय सिंह बुल्लावाला, सागर पुत्र सुंदर सिंह बुल्लावाला और आदित्य बुल्लावाला गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के अनुसार गंभीर रूप से घायल तीनों युवकों को हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि देहरादून के भाऊवाला के रहने वाले यह युवक डोईवाला के बुल्लावाला में एक घर में बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए आए थे। देर रात करीब 1:00 बजे बुल्लावाला पुल के पास इनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल युवकों को हिमालयन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।